रामविलास पासवान आईसीयू में भर्ती, बेटे चिराग ने लिखी भावुक चिट्ठी

Ram Vilas Paswan admitted to ICU, son Chirag writes emotional letter

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने से उन्हें दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाल चल रहा है। पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी देते हुए बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक भावुक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में उन्होंने ​​कहा कि अपने लोजपा संस्थापक और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के आईसीयू में भर्ती है। ऐसे में उन्हें छोड़कर बिहार आना बेटे चिराग पासवान के लिए संभव नहीं है। पिता की खराब तबियत की वजह से एलजेपी (LJP) चीफ चिराग पासवान (Chirag Paswan) बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बिहार नहीं आ पा रहे हैं।

पार्टी के साथियों की चिंता
चिराग ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष होने के नाते उन्हें उन साथियों की भी चिंता है जिन्होंने ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के लिए जीवन समर्पित कर दिया है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि अब तक गठबंधन के साथियों से न ही बिहार के भविष्य को लेकर और न ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई चर्चा हुई है।

माफ नहीं कर पाएगा
बिहार विधानसभा चुनाव करीब होने के बावजूद पटना जाने में असमर्थता जाहिर करते हुए लोजपा अध्यक्ष ने लिखा, ‘पापा ने कई बार मुझे पटना जाने का सुझाव दिया लेकिन बेटा होने के नाते पापा को आईसीयू में छोड़कर कहीं भी जाना मेरे लिए संभव नहीं है. आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए. नहीं तो आप सबका राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने आपको कभी माफ नहीं कर पाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password