रकुलप्रीत ने की थी ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकने की बात, अब खुद ही फंस गईं, देखें Video

Image source: rakulpreet.insta

मुंबई: ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकने की बात करने वाली रकुलप्रीत सिंह खुद ही ड्रग्स केस में फंस गई हैं। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने ड्रग्स के एंगल से जांच की, जिसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। रिया फिलहाल जेल में बंद है और इसी बीच उनसे लगातार पूछचाछ भी की जा रही है, जिसमें बॉलीवुड में हलचल मच गई है।

हालांकि रिया से अब तक की पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं और रिया ने ड्रग्स से जुड़े कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी लिये हैं। इन नामों में सबसे ज्यादा चर्चे में साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आया है। रकुलप्रीत का ड्रग्स एंगल में नाम सामने आने के बाद से ही उनके कई पुराने फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं।

रकुलप्रीत सिंह ने की थी ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकने की बात

दरअसल, सोशल मीडिया पर रकुलप्रीत सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे यह कह रही हैं कि ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकना चाहिए। बताया जा रहा है कि यह वीडियो अगस्त 2017 का है। जब वे एक निजी न्यूज चैनक को इंटरव्यू दे रही हैं।

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने ड्रग्स का विरोध किया और उसे सिस्टम से निकाल फेंकने की बात भी कही। इसके अलावा जब उनसे टॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चल रही जांच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने का था कि ‘यह एक साधारण जांच है, जिसमें कॉलेज और स्कूल जाने वालों के अलावा कुछ फिल्म सेलेब्स की जांच हो रही है। कोई भी शख्स ड्रग्स का समर्थन नहीं करेगा और ड्रग्स को लेकर जांच नियमित तौर पर होना चाहिए। ड्रग्स को सिस्टम से पूरी तरह बाहर निकाल दिया जाना चाहिए। साथ ही ड्रग्स की जांच को खबरों की सुर्खियां बनाने से कहीं ज्यादा जरूरी है कि हम इससे कुछ सबक सीखें।’

रकुलप्रीत को बनाया गया था अभियान का ब्रांड एंबेसडर

खास बात ये है कि रकुलप्रीत को तेलंगाना राज्य सरकार के ‘नो टू ड्रग्स’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया था। इसके बाद उनका नाम ड्रग्स रैकेट में आना काफी बड़ी बात है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password