Raksha Bandhan 2021 : बहनों को क्या करें गिफ्ट, हमसे जानें आइडिया

gift for rakhi

नई दिल्ली। 22 अगस्त को राखी का Raksha Bandhan 2021 त्योहार आने वाला है। राखी को लेकर बहनों ने तो अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। अब बारी है भाइयों की। वे भी बहनों को दिए जाने वाले गिफ्ट को लेकर एक्साइटेड हैं। बहनों की पसंदानुसार गिफ्ट दिए जा सकते हैं। या कुछ कॉमन गिफ्ट भी हैं जिन्हें मेरिड और अनमेरिड दोनों बहनों को दिया जा सकता है। आइए भी बताते हैं आपको कुछ गिफ्ट आइडिया।

कपड़ों के शौकीनों के लिए नहीं कोई सीमा
कपड़ों की शौकीन बहनों को उनकी पसंदानुसार परिधान उपहार rakhi gift में दिए जा सकते हैं। जो बहने फैशन ट्रेंड को अपनाती हैं। शादीशुदा बहनों को साड़ी, सूट दिया जा सकता है। अगर बहन कुंवारी है तो आप उनकी पसंदानुसार कोई भी ड्रेस दे सकते हैं।

ताकि अच्छे से कर सकें वर्कफ्रॉम होम
कोरोना के चलते कई बहनों के कार्य घर से हो रहे हैं। तो उन्हें कंफर्टेबल office worker ऑफिस सेटअप घर में बना कर दे सकते हैं। यदि आपकी बहन भी वर्किंग में हैं तो उन्हें आप हैंडबैग, ब्लूटूथ गिफ्ट कर सकते हैं।

ताकि पता चलती रहे सेहत
इस समय स्मार्ट वॉच काफी चलन में हैं। ऐस में अगर आप भी अपनी बहन की सेहत के प्रति एलर्ट रहना चाहते हैं ता उन्हें भी स्मार्ट वॉच गिफ्ट की सकती है। ये कई रेंज में उपलब्ध हैं।

मेकअप किट भी अच्छा विकल्प है
इसमें कोई दो राय नहीं कि लड़कियों को मेकअप बहुत make up पसंद होता है। ऐसे में आप भी फुल या बेसिक मेकअप किट को भी गिफ्ट के रूप में चुन सकते हैं।

जूलरी है अच्छा विकल्प

लड़कियों को जूलरी बहुत पसंद होती है। ऐसे में आप बहनों jwellry को उनकी पसंदानुसार इंडियन, वेस्टर्न या एथंटिक जूलरी उपहार में दे सकते हैं। वर्तमान में बड़े—बड़े ईयररिंग का फैशन अधिक है तो इसे गिफ्ट करके आप अपनी बहन को खुश कर सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password