Rakhi Sawant : मेरा नाम घसीटा तो मिस्टर चड्ढा,  तेरा उतार दूंगी चड्ढा ! जानें क्या है राखी के इस बयान की वजह

rakhi savant

नई दिल्ली। वैसे तो राखी सावंत Rakhi Sawant बिना वजह ही अपनी बयानबाजी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों इनके कुछ न करने पर भी राखी के नाम के चर्चे हो रहे हैं। अब इनका नाम पंजाब की राजनीति के गलियारों में गूंज रहा है। हुआ यूं कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत बोल दिया। जिस पर राखी का पारा चढ़ गया।
राखी का गुस्सा इस हद तक चढ़ गया कि उन्होंने नेता राघव चड्ढा नाराजगी जताते हुए कह डाला कि मिस्टर राघव चड्ढा- मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। तुम चड्ढा हो या न हो, मेरा नाम लोगे न तो मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। साथ ही राखी ने यह भी कहा कि राघव चड्ढा को ट्रेंडिंग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत कैसे पड़ गई। मैं हमेशा से ट्रेंडिंग में हूूं।

यह था बयान
अगले साल पंजाब में होने वाले Rakhi Sawant विधानसभा चुनाव से पहले ही नेताओं में तू—तू मैं—मैं शुरू हो गई है। शुक्रवार को आप के पंजाब के सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कह कर संबोधित किया था। चड्ढा के अनुसार सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीड़ित हैं। जिसके चलते आदत से मजबूर होकर वे इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं। उनके अनुसार राखी के अनुसार ही सिद्धू की कही बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता। चारों तरफ हंसी के पात्र बनते हैं।

फटकार के बाद सिद्धू के ये हाल
चड्ढा के अनुसार सिद्धू अपनी ही सरकार और आलाकमान के खिलाफ रोजाना बयानबाजी कर रहे थे। पर अब आलाकमान की फटकार के बाद वह आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ फालतू की बातचीत कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password