राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, फैंस केलिए बेहद बुरी खबर

RAJU SRIVASTAVA: राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, फैंस केलिए बेहद बुरी खबर

RAJU SRIVASTAVA: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कौन नहीं जनता। आज उनके फैंस केलिए एक बुरी खबर हैं।उनकी तबियत खराब होने के बाद उनके एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया हैं। आखिर क्या था हार्ट अटैक का कारण?

जाने माने कलाकार राजू श्रीवास्तव को लेकर एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। उनकी तबियत अचानक खराब होगया है और उनके अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। उनके हार्ट अटैक आया हैं।उनके भाई और पीआरओ ने उनके अटैक आने की बात की पृष्ठी की हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार मशहूर कॉमेडियन होटल के जिम में वर्क आउट कर रहे थे। वर्कआउट करते करते उन्हे पैन हुआ और वो नीचे गिर गए। फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनके पीआरओ का कहना है की वो कुछ पार्टी के नेताओ से मिलने दिल्ली में रुके हुए थे। वही जब वो सुबह जिम करने गए तो उन्हे अटैक आ गया।उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। पीआरओ ने कॉमेडियन के सभी प्रशंसकों से राजू की सलामती की दुआ करने की मांग की।

कॉमेडियन के बीमार होने की खबर ने फैंस को काफी परेशान कर दिया हैं। वो लगातार उनके अच्छे स्वस्थ की कामना कर रहे हैं।आपको बता दे की की राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद की चेयरमैन भी हैं।

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के बादशाह माने जाते है और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया हैं।सालों से यह हमे अपने कॉमेडी से हसाते आए है। राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया। राजू ने अपना करियर स्टेज शोज से शुरू किया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password