Raju Srivastava Last video: निधन से पहले अभिनेता राजू श्रीवास्तव का आखिरी वीडियो, देखें

Raju Srivastava Last video: निधन से पहले अभिनेता राजू श्रीवास्तव का आखिरी वीडियो, देखें

Raju Srivastava Last video: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से जहां पर देशभर में फैंस को बड़ा झटका लगा है वहीं पर आज कॉमेडियन का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ। इनके निधन के बाद से देश में गम का माहौल है। गौरतलब है कि 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स दिल्ली में निधन हो गया था। सोशल मीडिया पर अब उनके आखिरी वीडियो को देख लोग भावुक हो गए है और याद कर रहें है कि ये होनहार कॉमेडियन अब नहीं रहा।

देखें वीडियो…

बता दें कि इस वीडियो को अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने 9 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में वो हर घर तिरंगे पर बोल रहे है, जिसें लोगों ने खूब पसंद किया। देखें वीडियो…

पत्नी ने बताया असली फाइटर

आपको बताते चलें कि, फैंस को झटका लगने के साथ ही करीबियों के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है जहां पर राजू के निधन के बाद उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि राजू ने बहुत हिम्मत से लड़ाई लड़ी। मुझे उम्मीद थी कि वो ठीक हो जाएंगे, मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रही थी। मगर ऐसा नहीं हुआ। मैं यह कहना चाहूंगी कि वो एक असली फाइटर थे, जो आखिरी समय तक लड़े।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password