कांग्रेस भवन की जमीन पर सियासत, पूर्व सीएम रमन सिंह ने लगाए आरोप

Dr. Raman Singh twitter photo

रायपुर: राजीव गांधी जयंती (Rajiv Gandhi Jayanti) के मौके पर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने ऑनलाइन अपने सभी जिला मुख्यालयों में नए राजीव भवन का शिलान्यास किया। लेकिन अब इस जमीन अधिग्रहण पर सवाल उठ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह (former Chief Minister Dr. Raman Singh) ने आरोप लगाया कि कवर्धा, बिलासपुर में दूसरों को आवंटित जमीन में भवन बनाने का शिलान्यास कर दिया गया।

कांग्रेस खुश थी कि उसके अब प्रदेश में 22 जगहों पर नया राजीव भवन बनेगा। लेकिन लगता है सियासत ने इस खुशी पर ग्रहण लगा दिया है। भवन निर्माण में कुछ जिलों में जमीन अधिग्रहण को लेकर विवाद सामने आया है। जिसे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी तूल देते दिखाई दिए। रमन सिंह ने ट्वीट कर दावा किया कि सरकार दूसरों को आवंटित जमीन पर कांग्रेस भवन बनाने की तैयारी कर रही है।

कवर्धा, बिलासपुर समेत कई जिलों में ‘कांग्रेस भवन’ निर्माण के लिए आवंटित जमीन पर विवाद है। वाबजूद इसके छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने राहुल गांधी जी को धोखे में रखकर राजीव गांधी जी के नाम पर कांग्रेस भवन का भूमि पूजन करा दिया। आज यह सब देखकर स्व.राजीव गांधी जी की आत्मा दुःखी हो रही होगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password