Rajinikanth New Political Party: रजनीकांत बनाएंगे नई राजनीतिक पार्टी, 31 दिसंबर को करेंगे घोषणा



Rajinikanth New Political Party: रजनीकांत बनाएंगे नई राजनीतिक पार्टी, 31 दिसंबर को करेंगे घोषणा

Rajinikanth New Political Party Launch: बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीतिक सफर को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है। उन्होंने नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है। रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट कर बता दिया है कि, वे जनवरी में नई राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे। इसकी घोषणा वे 31 दिसंबर को करेंगे।

रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नई के राघवेंद्र कल्याण मंडप में रजनी मक्कल मंड्रम के मुख्य आयोजकों और जिला सचिवों के साथ बैठक की थी। इस मौके पर उन्होंने कहा था कि, हमने अपने विचारों का आदान-प्रदान किया है। मेरे किसी भी निर्णय पर साथ खड़े रहने का भरोसा दिया है और इसपर जल्द ही वे अपने फैसले का ऐलान करेंगे।

इसी साल मार्च में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति को लेकर अपना प्लान बताया था। उन्होंने कहा था, ‘वर्तमान समय में राजनीतिक पार्टियां बिजनेस की तरह चलाई जा रही हैं, लोगों तक फंड नहीं पहुंच रहे हैं, लेकिन मैं बदलाव लाना चाहता हूं।’

रजनीकांत ने यह भी साफ कर दिया था कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा था, मैं विधानसभा में बैठने की सोच भी नहीं सकता और कभी सीएम पद के बारे में भी नहीं सोचा।

 

 

 

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password