रजनीकांत नहीं करेंगे राजनीति में एंट्री, पार्टी बनाने से किया इनकार, ये बताई वजह

रजनीकांत नहीं करेंगे राजनीति में एंट्री, पार्टी बनाने से किया इनकार, ये बताई वजह

Share This
Image source: instagram @rajinikant

 

फेमस एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने चुनावी राजनीति में ना आने का फैसला किया है। रजनीकांत ने खराब स्वास्थ्य के चलते ये फैसला लिया और उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी है। रजनीकांत ने एक लंबे पत्र में स्वास्थ्य मुद्दों की ओर इशारा करते हुए तमिलना़डु आगामी विधानसभा चुनावों (Tamil Nadu Election 2021) में भाग नहीं लेने की घोषणा की।

रजनीकांत ने पत्र में लिखा- मुझे माफ कर दीजिए

पत्र में रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया दिया और साथ ही उन्होंने कहा कि अपने निर्णय से पीछे हटने पर मुझे आलोचना का शिकार होना पड़ेगा, लेकिन मैं अपने प्रशंसकों को किसी दुविधा की स्थिति में नहीं रखना चाहता। इस फैसले से फैन्स को निराशा होगी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए। मैं अब वैक्सीन के बाद भी स्वास्थ्य को संभाल पाने में अक्षम हूं। रजनीकांत ने कहा कि मैं चुनावी राजनीति में उतरे बिना लोगों की सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि वह बिना चुनाव लड़े ही लोगों की सेवा करेंगे। वह बोले, ‘अगर मैं चुनाव लड़ता हूं, तो मैं सोशल मीडिया और टेलीविजन पर प्रचार करके चुनाव नहीं जीत सकता।’

रजनीकांत ने कहा, ‘मुझे यह बताते हुए खेद है कि मैं एक राजनीतिक पार्टी शुरू नहीं करूंगा।’ उन्होंने कहा कि ‘यह फैसला भारी दिल’ से लिया है. उन्होंने अपने फैसले को लेकर कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की ओर इशारा किया. उन्होंने कहा, ‘अगर मैं लोगों से मिलता हूं और संक्रमित होता हूं, तो जो लोग मेरे साथ रहेंगे उन्हें भी संघर्ष करना पड़ेगा और वह जीवन की शांति के साथ-साथ पैसा भी खो देंगे।’

राजनीतिक पार्टी करने वाले थे लॉन्च

इस महीने की शुरुआत में मशहूर फिल्म एक्टर रजनीकांत ने कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. अपनी पार्टी का ऐलान करते हुए रजनीकांत ने स्पष्ट किया था कि उनकी पार्टी तमिलनाडु में 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

25 दिसंबर को हुई थी तबीयत खराब

रजनीकांत 25 दिसंबर को ब्लड प्रेशर में हो रहे उतार-चढ़ाव और थकान महसूस होने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो दिन बाद उन्हें छुट्टी दी गई। डॉक्टर्स ने रजनी को एक सप्ताह तक बेड रेस्ट, कम से कम फिजिकल एक्टिविटीज और कोरोना से बचे रहने की सलाह दी थी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password