Rajgarh Petrol Pump Theft : बंदूक की नोक पर 5 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तालाश जारी

Rajgarh Petrol Pump Theft

राजगढ। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले Rajgarh Petrol Pump Theft में पिस्टल की नोक पर 5 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए पेट्रोल पम्प पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट कर पैसे लूटकर फरार हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों का पकड़ने का प्रयास करने लगी। इस दौरान आरोपियों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद राजगढ़ पुलिस ने 5 में से 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है,वहीं दो आरोपी फरार है।

Rajgarh Petrol Pump Theft

बताया जा रहा है कि राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा गांव मे बीती रात 5 बदमाश एक कार से आए और फलोदी पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से रात रुकने की बोलते हुए केबिन में घुसे और पम्प पर मौजूद 3 कर्मचारियों से पिस्तौल की नोक मारपीट कर 50 हजार रुपए तथा मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे।

बताया जाता है कि बदमाश अलवर राजस्थान के रहने वाले हैं और इसी तरह की लूट राजस्थान में भी कर चुके थे जिससे राजस्थान पुलिस भी इनका पीछा करते हुए छापीहेड़ा पहुंची तो बदमाशों ने अपने बचाव में देसी कट्टे से राजस्थान पुलिस पर फायर कर दिया।

Rajgarh Petrol Pump Theft

जैसे ही घटना की जानकारी राजगढ़ पुलिस को लगी तो राजगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए छापीहेड़ा, जीरापुर एवं माचलपुर थानों को अलर्ट कर नाके बंदी कर दी गई। जिससे राजस्थान भागते समय 3 आरोपियों फिरोज, जावेद,सोहेल को आधे घंटे के अंदर ही पकड़ने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। वही वारदात में शामिल दो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए है ,जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

राजगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 3 आरोपियों तत्काल गिरफ्तार किया गया जबकि दो आरोपी अभी फरार है।पकड़े गए आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा व जिंदा कारतूस भी जप्त किया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password