RAJGARH JILA COURT NEWS : कोर्ट ​परिसर में तैनात रहा पुलिस बल, मुंशी को धक्का देकर फरार हो गया आरोपी, पैदल ढूंढने निकले ‘SP साहब’

RAJGARH JILA COURT NEWS

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिला RAJGARH JILA COURT NEWS कोर्ट में जज ने 376 पॉस्को एक्ट के मामले में एक दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। सजा सुनते ही आरोपी के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद आरोपी जितेंद्र भील न्यायालय से फरार हो गया। इस घटना के बाद राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा सहित पुलिसकर्मी आरोपी की तलाश में कई किलो मीटर पैदल चलकर अपराधी की खोज करते रहे,लेकिन अभी तक फरार अपराधी जितेंद्र भील का पता नहीं चल सका है।

मुंशी को धक्का देकर फरार हो गया

मामला राजगढ़ जिला कोर्ट परिसर का है। यहां पॉस्को एक्ट सहित नाबालिग के साथ बलात्कार करने के मामले में कोर्ट ने जैस ही अपना फैसला सुनाया वैसे ही आरोपी जितेंद्र कोर्ट परिसर से कोर्ट के मुंशी को धक्का देकर फरार हो गया। अपराधी के फरार होने के बाद राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा सहित पुलिस कर्मी अपराधी की तलाश करते रहे। अभी तक पुलिसकर्मियों को सफलता हासिल नहीं हुई।

परिजनों को घटना के बारे में बताया

बताया जा रहा है कि दो साल पहले इस आरोपी जितेंद्र भील ने मानसिक विकलांग बच्ची के साथ बहला फुसला कर बलात्कार किया था ,वही जब नाबालिग बालिका गर्ववती हो गई तब परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद 2018 में नाबालिग पीड़िता को लेकर उसके परिजन राजगढ़ थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने को लेकर शिकायत की। जिस पर राजगढ़ थाने में आरोपी के विरुध पॉस्को एक्ट सहित नाबालिग से बलात्कार करने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

कारावास की सजा सुनाई
आज आरोपी को जिला राजगढ़ न्यायलय में न्यायधीश ने अपराधी को अपनी अंतिम सांस तक आजीवन कारावास की सजा सुनाई तो आरोपी के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई और आरोपी कोर्ट परिसर से फरार हो गया। फरार अपराधी को पकड़ने के लिए राजगढ़ sp सहित पुलिसकर्मी उसकी तलाश कर रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password