Rajasthan Overbridge Collapsed: कोटा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन ओवर ब्रिज का हिस्सा गिरने से 10 लोग घायल

manavadhikar aayog fine

Rajasthan Overbridge Collapsed: राजस्थान के कोटा (Kota) में बुधवार रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक शॉपिंग मॉल के सामने निर्माणाधीन ओवर ब्रिज (Under-construction overbridge) का एक हिस्सा अचानक गिर गया। इस हादसे में करीब 10 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dumka Gang Rape: झारखंड के दुमका में हैवानियत की हदें पार, पति को बंधक बनाकर 17 लोगों ने 5 बच्चों की मां के साथ किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बुधवार रात करीब 8.30-9 बजे की बीच हुआ। अचानक ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरने से वहां काम कर रहे एक इंजीनियर समेत 10 मजदूर घायल हो गये। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि, घायलों में नगर विकास न्यास का एक इंजीनियर भी शामिल है। वहीं हादसे के बाद मलबे में अन्य मजदूरों के दबे होने की आशंका के चलते देर रात तक एसडीआरएफ और नगर निगम की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया।

फिलहाल घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित की गई है। वहीं ओवर ब्रिज का निर्माण कर रही कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कराने के निर्देश दिए गए हैं।

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password