Rajastan Road Accident: पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी कार, हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Rajastan Road Accident: राजस्थान के सीकर से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है जहां पर पंजाब में हुए हादसे में कार के नहर में गिरने से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, वे हिमाचल प्रदेश घूमने गए थे जहां से लौटते वक्त ये हादसा हो गया।

जानें पूरा हादसा

आपको बताते चले कि, यह हादसा आज मंगलवार को सामने आया है जहां पर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) घूमने गए भाई-बहन और उनके परिवारों की कारे नहर में अनियंत्रित होकर गिर गई। जिसकी चपेट में आने से सात लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि, सीकर जिले के रींगस कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत डा.सतीश पूनिया और अपने और साले के परिवार के साथ पांच दिन हिमाचल प्रदेश घूमने गये थे। जहां पर लौटते समय पंजाब में रूपनगर के घनौली में ओवरटेक के दौरान कार एक निजी बस से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में जा घुसी। बताते चलें कि, सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया गया।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

बताते चलें कि, हादसे की जानकारी लगते ही मृतकों के परिवार में गम का माहौल पसर गया है वहीं पर बता दें कि, हादसे में डॉ. सतीश पूनिया की पत्नी सरिता पूनिया, पुत्र दक्ष, पुत्री गुड़िया, साला राजेश देवंदा, उसकी पत्नी और उनकी बेटी की मौत हुई है। सभी 5 दिन पहले ही हंसी-खुशी से घूमने निकले थे और लौटते वक्त ये दर्दनाक हादसा हो गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password