VIDEO: याद आए पुराने दिन, रैना ने लिया जबरदस्त कैच, देखे वीडियो...

VIDEO: याद आए पुराने दिन, रैना ने लिया जबरदस्त कैच, देखे वीडियो…

VIDEO: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सीजन-2 अपने अंतिम पड़ाव है। बीते गुरूवार टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रलिया लीजेंड्स के बीच खेला गया, जिसमें सचिन की इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रलिया को 5 विकेट से हरा दिया। मैच के हीरो नमन ओझा और इरफान फठान रहे। लेकिन इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजी के समय एक ऐसा पल दिखा, जिसे देख लोगों को भारतीय टीम के पुराने दिन याद आ गए। दरअसल, 35 वर्षीय सुरेश रैना ने डाइव मारकर जबरदस्त कैच लपका। रैना का यह वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

बता दें कि लीजेंड्स मैच के दौरान, जब इंडिया लीजेंड्स की टीम गेंदबाजी कर रही थी, तो उस समय 16 वें ओवर में भारत के लिए गेंदबाजी अभिमन्यु मिथुन कर रहे थे। ऑस्ट्रिलियाई खिलाड़ी बेन डंक लय मे नजर आ रहे थे। तभी ओवर की आखिरी गेंद पर बेन डंक ने बाहर जाती गेंद को चौका मारने के चक्कर में जोरदार शॉट मारी लेकिन बीच में आ गए सुरेश रैना। रैना ने डाइव लगाकर असंभव सा दिखने वाला कैच पकड़ लिया। इस हैरतअंगेज कैच को देखकर प्रशंसकों और दर्शकों को सुरेश रैना के पुराने दिन याद आ गए। देखें वीडियो…

रैना का इंटरनेशनल करियर

बता दें कि सुरेश रैना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल से भी सन्यास ले चुके हैं। सुरेश रैना की गिनती भारतीय टीम के चुनिंदा खिलाड़ियों में होती है। रैना क्रिकेट के तीनों प्रारूप में अंतरराष्ट्रीय शतक लगा चुके है। भारत के लिए कुल खेलें 226 एकदिवसीय मैचों में सुरेश रैना के नाम 6005 रन दर्ज है तो वहीं खेलें 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उन्होंने 1190 रन बनाए हैं। जबकि खेलें 18 टेस्ट मैचों में रैना के नाम 1445 रन है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password