Rahul Vaidya और Disha Parmar की हुई शादी! , वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें VIDEO -



Rahul Vaidya और Disha Parmar की हुई शादी! , वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें VIDEO

मुंबई। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार का मोस्ट अवेटेड वेडिंग लव सॉन्ग ‘मधाणया’ (Rahul Vaidya Disha Parmar song Madhanya) रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। हाल ही इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया था और अब वीडियो को देख फैंस की एक्साइटमेंट पूरे उफान पर है। राहुल वैद्य-दिशा परमार के इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था। ‘मधाणया’ को राहुलव वैद्य और असीस कौर ने गाया है। 18 अप्रैल की सुबह यह गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया और कुछ ही घंटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिल गए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल और दिशा का वीडियो 

इस गाने की फोटोज बार-बार लीक होती थी, जिसके बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि कहीं राहुल, दिशा ने शादी तो नहीं कर ली. लेकिन अब इस गाने के मेकर्स ने कन्फ्यूजन क्लियर कर दिया है और इस गाने को बड़े की खूबसूरत अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया है। गाने को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इंस्ट्रागाम (Rahul Vaidya Disha Parmar Instagram live) पर फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान रिलीज किया।

राहुल वैद्य ने गाया गाना

‘मधाणया’ को राहुल वैद्य और असीस कौर ने गाया है। फैन्स राहुल की आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रिलीज होने के चंद मिनट बाद ही यह गाना 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘याद तेरी’ के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार का साथ में यह दूसरा गाना है. ‘याद तेरी’ साल 2019 में रिलीज हुआ था। उस वक्त राहुल और दिशा बहुत अच्छे दोस्त थे और आज लव बर्ड्स हैं।

 

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password