Rahul Roy admitted in hospital: आशिकी फेम Rahul Roy की बिगड़ी तबियत, ब्रेन स्टोक के कारण ICU में भर्ती

Image source: insta rahulroy

Rahul Roy admitted in hospital: 90 के दशक के आशिकी फेम राहुल रॉय ( Rahul Roy ) को ब्रेन स्ट्रोक के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। जब राहुल को ब्रेन स्टोक आया तब वे श्रीनगर में कारगिल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक कारगिल की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया और उसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि फिलहाल राहुल की हालत गंभीर है और वे आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं।

डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा। सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी। ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से राहुल को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में ज़्यादा टिक नहीं पाए। आशिकी के बाद राहुल के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी जब उन्होंने 47 फिल्में साइन की थीं जिनमें से 19 लोगों के पैसे वापस कर दिए थे। एक वक्त ऐसा था जब उनकी 23 फिल्में फ्लोर पर थीं और दिन में 3 फिल्मों की शूटिंग करके, वो रात में अन्य फिल्मों के लिए काम किया करते थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password