complaint in bhopal: राहुल गांधी ने "M" अक्षर के नाम वालों को बताया तानाशाह, भोपाल में केस दर्ज



Rahul Gandhi Complaint: राहुल गांधी ने “M” अक्षर के नाम वालों को बताया तानाशाह, भोपाल में केस दर्ज

भोपाल। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने बयानों के बाद विवादों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके बयानों को जमकर ट्रोल किया जाता है। अब एक बार फिर वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं बुधवार को किए गए ट्वीट के बाद उनके खिलाफ राजधानी के लालघाटी थाने में शिकायती आवेदन (Rahul Gandhi Complaint) भी आया है। इस आवेदन में राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। राहुल के इस बयान के बाद काफी बवाल मचा है।

यह है पूरा मामला

दरअसल पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्विटर पर एक ट्वीट कर पूछा था कि आखिर सभी तानाशाहों के नाम “M” अक्षर से क्यों शुरू होते हैं। इस ट्वीट में उन्होंने मार्कस, मुसोलनी मुशर्रफ सहित कुछ तानाशाहों के नाम के उदाहरण भी दिए थे। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने राहुल के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए पूछा कि अगर “M” नाम के लोग तानाशाह होते हैं तो मोहनदास करम चंद गांधी, मोती लाल नेहरू और मनमोहन सिंह कौन हुए? वहीं “M” अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों ने अपमान के आरोप लगाए। इसी दौरान शाजापुर के वरिष्ठ पत्रकार मनोज पुरोहित ने राहुल गांधी के खिलाफ लालघाटी थाने में शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन में राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

इन तानाशाहों के गिनाए नाम

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मार्कस, मुसोलनी, मिलोसेविच, मुबारक, मोबुतु, मुशर्रफ, माइकॉम्बेरो जैसे तानाशाहों के नाम गिनाए थे। राहुल के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर काफी बवाल हुआ। राहुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। बता दें कि राहुल गांधी को उनकी पोस्ट और बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। एक बार फिर वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों के निशाने पर हैं।

 

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password