Rahul Gandhi Statement : कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर बोले राहुल, मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं -

Rahul Gandhi Statement : कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर बोले राहुल, मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं

rahul gandhi

दिल्ली। कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। ‘आइटम’ वाले बयान को लेकर राहुल गांधी ने इसे आपत्तिजनक बताया। राहुल गांधी ने कहा कि इस तरह की भाषा दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह की भाषा व्यक्तिगत रूप से मुझे पसंद नहीं। इतना ही नहीं कमलनाथ के आइटम वाले बयान को राहुल गांधी ने अमर्यादित बताया है। राहुल गांधी ने कहा, कमलनाथ जी मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे इस तरह की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया।

 

चुनाव आयोग पूरे मामले पर विचार करेगा
इमरती देवी पर पूर्व सीएम कमलनाथ की टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बीजेपी की शिकायत के बाद केंद्रीय चुनाव आयोग ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलने के बाद चुनाव आयोग पूरे मामले पर विचार करेगा।

बढ़ सकती हैं कमलनाथ की मुश्किलें
आइटम वाले बयान पर चुनाव आयोग के दखल के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ को कांग्रेस हाईकमान तलब कर सकती है, वहीं चुनाव आयोग का एक्शन भी कमलनाथ की परेशानी बढ़ा सकता है।

कमलनाथ ने बयान पर दे चुके है सफाई
आइटम वाले बयान पर सियासत तेज होने के बाद कमलनाथ ने सीएम शिवराज को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि वे महिलाओं का सम्मान करते हैं और उन्होंने डबरा में कोई अपमानजनक टिप्पणी नहीं की। पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने बयान पर खेद भी जताया।

आज मिल सकती है केंद्रीय चुनाव आयोग को रिपोर्ट
जिस तरह से कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर बवाल हो रहा है। बीजेपी ने पूरे प्रदेश में मौन धरना दिया था और कांग्रेस लगातार बीजेपी के निशाने पर है। ऐसा माना जा रहा है कि केंद्रीय चुनाव आयोग को आज ही रिपोर्ट भेजी जा सकती है।

कमलनाथ के बयान पर फूट-फूटकर रोईं थी इमरती देवी
पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान से आहत होकर मंत्री इमरती देवी फूट-फूटकर रोईं थीं। इमरती देवी ने कहा था कि उन्होंने कमलनाथ को भाई माना था, लेकिन वे राक्षस निकले। इमरती देवी ने कांग्रेस आलाकमान से कमलनाथ को पार्टी से बाहर करने की मांग भी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password