Rahul Gandhi Jammu Kashmir: माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे कांग्रेस नेता, कहा- मैं नहीं देना चाहता कोई राजनीतिक बयान

rahul gandhi

जम्मू। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर बृहस्पतिवार Rahul Gandhi Jammu Kashmir को जम्मू पहुंचे। इस दौरान वह रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ी पर स्थित माता वैष्णो देवी के मंदिर जाकर पूजा-अर्चना करेंगे। जम्मू हवाई अड्डे पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का पार्टी नेताओं ने स्वागत किया।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि गांधी कटरा पहुंच चुके हैं जो वैष्णो देवी जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए आधार शिविर है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर कांग्रेस समिति के Rahul Gandhi Jammu Kashmir अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं ने हवाई अड्डे पर गांधी का स्वागत किया।

मीर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “गांधी कटरा पहुंच चुके हैं और वह कांग्रेस के नेताओं के साथ बृहस्पतिवार को पैदल मंदिर जाएंगे।” उन्होंने कहा, “दौरे के पहले दिन कोई राजनीतिक कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं है।” बता दें कि, यात्रा के दौरान राहुल गाँधी कि, “मैं माता के दर्शन करने Rahul Gandhi Jammu Kashmir आया हूं। मैं कोई राजनीतिक बयान नहीं देना चाहता।”

मीर ने कहा कि शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न साढ़े बारह बजे तक गांधी, जम्मू के Rahul Gandhi Jammu Kashmir त्रिकुटा नगर में जे के रिजॉर्ट्स में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। भोजन के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने के बाद वह साढ़े तीन बजे की उड़ान से दिल्ली वापस जाएंगे।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password