Rahul Gandhi In London: नेता राहुल गांधी ने उगला कड़वा, इधर भाजपा ने बताया गांधी परिवार को चरित्रहीन

Rahul Gandhi In London: नेता राहुल गांधी ने उगला कड़वा, इधर भाजपा ने बताया गांधी परिवार को चरित्रहीन

Rahul Gandhi In London: राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है तो वहीं पर पार्टियां एक-दूसरे के लेकर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे है हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) की एक खबर आ रही है जहां पर वे लंदन पहुंचे है इस दौरान एक कार्यक्रम में उन्होंने मोदी सरकार (Modi Government) की नीतियों को लेकर निशाना साधा तो वहीं पर कई बातें कही है।

जानें क्या बोल गए राहुल गांधी

आपको बताते चलें कि, लंदन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, फिलहाल भारत अच्छी स्थिति में नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश में मिट्टी का तेल फैला दिया है। आपको एक चिंगारी चाहिए और हम बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि यह विपक्ष की भी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों, समुदायों, राज्यों और धर्मों को एक साथ लाने का काम कर रही है।हमें इस तापमान को कम करने की जरूरत है क्योंकि अगर यह तापमान ठंडा नहीं हुआ तो चीजें गलत हो सकती हैं। वहीं पर भाजपा के अच्छे प्रदर्शन को लेकर किए सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि, हमें और अधिक आक्रामक रूप से उन 60-70 फीसदी लोगों के पास जाने की जरूरत है, जो भाजपा को वोट नहीं देते हैं और हमें इसे एक साथ करने की जरूरत है।

 

जानें आगे और कहा

मुझे लगता है कि एक कंपनी के लिए सभी हवाई अड्डों, सभी बंदरगाहों, सभी बुनियादी ढांचे को नियंत्रित करना बहुत खतरनाक है। यह (निजी क्षेत्र का एकाधिकार) इस रूप में कभी अस्तित्व में नहीं रहा। सत्ता और पूंजी के इतने बड़े संकेंद्रण के साथ इसका अस्तित्व कभी नहीं रहा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password