Ind vs Sri lanka 2021: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच होंगे राहुल द्रविड़, अंडर-19 हेड कोच की निभा चुके है जिम्मेदारी

नई दिल्ली। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे के लिए तैयार करेंगे। श्रीलंका के दौरे पर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम इंडिया की कोचिंग का जिम्मा संभालेंगे। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच जुलाई में तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। शेड्यूल के हिसाब से टीम इंडिया 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और 28 जुलाई को वापस लौटेगी।

कहां होंगे रवि शास्त्री?

भारत की A टीम 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। रवि शास्त्री भारत की A टीम के साथ होंगे। टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और उनका सपोर्ट स्टाफ एक वक्त में एक ही टीम के साथ रह सकता है।

द्रविड़ के कार्यकाल में भारत जीत चुका है वर्ल्ड कप 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने साफ किया था कि इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए गई टीम का कोई भी खिलाड़ी श्रीलंका के दौरे पर नहीं आएगा. द्रविड़ के कार्यकाल में भारत ने 2018 का अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password