Rahul Dravid BJP IN Ya NOT: क्या बीजेपा का दामन नहीं थाम रहे खेल हेड कोच, तोड़ी अफवाहों पर चुप्पी…

Sports News:  देश-दुनियाभर की तमाम तेज खबरों में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है जहां पर वर्तमान में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि, वे भाजपा में शामिल होने वाले है जिसे लेकर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है।

जानें क्या बोले हेड कोच 

यहां पर राहुल द्रविड़ ने कहा कि, मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट ग़लत है। इसका मतलब साफ है कि राहुल द्रविड़ भाजयुमो के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हिमाचल प्रदेश नहीं जा रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रहे हैं। उन्हें क्रिकेट का दीवार भी कहा जाता है।

12 मई धर्मशाला में भाजपा की होगी बैठक

आपको बताते चलें कि, भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला में कार्यक्रम का आयोजन 12 मई से लेकर 15 मई के बीच धर्मशाला में हो रहा है। कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ अधिकारी और केंद्रीय मंत्री मौजूद रह सकते हैं। इस बैठक में ही राहुल द्रविड़ के शामिल होने की खबर थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password