Rahatgarh Waterfall Death : वाटरफॉल में डूबने से 5 लोगों की मौत, एक ही परिवार के बताए जा रहे मृतक

rahatgarh waterfall death

भोपाल। मंगलवार को मध्य प्रदेश में अलग अलग हुए हादसे में 15 से अधिक लोगों ने अपनी जान गवाई। एक तरफ ​जहां प्रदेश के छिंदवाडा जिले मेें दो युवकों की डूबने से मौत हो गई वहीं बैतूल में एक हादसे में 6 लोगों को अपनी जान गवानीं पड़ी। इन दो हादसों के अलावा प्रदेश में कुछ अन्य जगहों पर भी हादसे में लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इन हादसों के साथ मध्यप्रदेश के सागर जिले के राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई है।

राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबने से पांच लोगों की मौत
बताया जा रहा है कि सागर जिले के राहतगढ़ वाटरफॉल में डूबने से पांच लोगों (rahatgarh waterfall death)  की मौत हो गई है, इनमें से एक को बचाया गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि नज़ीर नामक एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने आया था। सभी प्रतिबंधित क्षेत्र में खाना पकाने चले गए और सभी छह लोग पानी में डूब गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में पांच लोगों की मौत ​हो गई जबकि एक अस्पताल में भर्ती है।

 

पुलिस ने शुरू की जांच
हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही कारणों का पता लगा लिया जाएगा। उधर इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

एक ही परिवार के बताए जा रहे मृतक
एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एक ही परिवार के छह सदस्य राहतगढ़ जलप्रपात पर पिकनिक मनाने आया था। वे झरने के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गए थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। वहीं, एक सदस्य जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password