US में कुमार मंगलम बिरला की बेटी के साथ नस्लभेदी व्यवहार, ट्वीट कर बोलीं...

US में कुमार मंगलम बिरला की बेटी के साथ नस्लभेदी व्यवहार, ट्वीट कर बोलीं…

नई दिल्ली: देश के मशहूर बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला (Kumar Mangalam Birla) की बेटी और गायिका अनन्या बिड़ला (Ananya Birla) ने अमेरिका के एक रेस्त्रां में नस्लभेदी व्यवहार होने का आरोप लगाया है। अनन्या ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वॉशिंगटन के स्कोपा इटैलियन रूट्स रेस्त्रां ने उनको परिवार के साथ बाहर निकाल दिया।

ट्वीट कर दी जानकारी

दरअसल अनन्या बिड़ला ने शनिवार को ट्विटर करते हुए लिखा कि वाशिंगटन में स्कोपा रेस्तरां के कर्मचारी ‘नस्लवादी’ थे। उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए लिखा कि, रेस्तरां को उन्हें अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की आवश्यकता है। उन्होंने आगे लिखा, ‘स्कोपा रेस्तरां से सचमुच मुझे और मेरे परिवार को उनके परिसर से बाहर कर दिया गया। बहुत जातिवाद। बहुत दुख की बात। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की आवश्यकता है। बहुत जातिवादी है। यह ठीक नहीं है।’

कई सितारों ने जताया दुख

वहीं अनन्या बिड़ला के साथ हुई इस घटना पर सेलिब्रिटीज ने हैरानी जताते हुए इसे दुखद बताया है। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने उनके ट्वीट पर लिखा कि, ये शर्म की बात है कि आपके साथ ऐसा व्यवहार हुआ।

आपको बता दें, अनन्या बिड़ला सिर्फ एक गायिका ही नहीं बल्कि बिजनेस वर्ल्ड में भी अपना नाम कमा रही हैं। वह लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password