Pyare Mian Case : कोर्ट में पेश हुआ प्यारे मियां, आरोपी के वकील ने पीड़ित नाबालिगों से किया सवाल जवाब

भोपाल। नाबालिगों का शोषण करने का आरोपित प्यारे मियां Pyare Mian Case आज जिला कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश हुआ। प्यारे मियां ने अर्जी लगाकर गुहार लगाई थी कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वो खुद को सहज महसूस नहीं करता। व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में मौजूद रह कर वह अपना पक्ष ज्यादा अच्छे तरीके से रख सकता है। यौन शोषण मामले में गवाही आज तीसरे दिन जारी रही। विशेष न्यायाधीश उपेंद्र कुमार सिंह की अदालत में गवाही की प्रक्रिया आज भोपाल जिला अदालत में चली।

मुख्य आरोपी प्यारे मियां आज कोर्ट में पेश हुआ

दुष्कर्म मामले में आरोपित गुलशन, खालिद और अनस के वकीलों के जरिए सवाल.जवाब हो चुके हैं। मुख्य आरोपी प्यारे मियां आज कोर्ट में पेश हुआ। उसने वकीलों के माध्यम से कोर्ट से मांग की कि उसे स्वयं को पेश होने की अनुमति दी जाए ताकि आप अपना पक्ष रख सके। आज कोर्ट में गवाही के दौरान आरोपी के वकील भी पीड़ित नाबालिगों से सवाल जवाब किया। गौरतलब है कि वर्तमान में शाहपुरा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मामले में कोर्ट में गवाही की गई।

आज की सुनवाई पूरी

जानकारी के अनुसार विशेष कोर्ट जज उपेन्द्र कुमार सिंह ने आज की सुनवाई पूरी की। आज एक पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए। मामले में दो पीड़िताओं और मृतक पीड़िता के परिजन के बयान बाकी है। सुनवाई पूरी होने के बाद पुलिस अभिरक्षा में प्यारे मियां को पुलिस जेल ले गई। बताया जा रहा है कि 6 फरवरी को तक सुनवाई जारी रहेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password