Putin Secret Girlfriend: पुतिन की’सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ है इस देश में, दावों के बीच लोगों ने किया कुछ ऐसा कि चौंक गई पूरी दुनिया

नई दिल्ली। यूक्रेन और रूस के बीच भीषण जंग (Russia Ukraune War) चल रही है। इसी बीच रूसी राष्ट्रपति पुतिन (President Putin) की व्यक्तिगत जिंदगी (Putin Privet Life) के संबंध में भी कई तरह की अफवाहें और बाते सामने आ रही हैं। वहीं पुतिन की सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) के संबंध में लोग चर्चा कर रहे हैं लेकिन कोई पुख्ता जानकारी सामने नही आई है। हालांकि अब एक ऐसी खबर सामने आई है कि जिसने सबको चौंका दिया है। दावा किया जा रहा है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की ये सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) स्विट्जरलैंड (Switzerland) में हो सकती है।

जीन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रूसी राष्ट्रपति पुतिन (President Putin) की यह कथित गर्लफ्रेंड का नाम अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) है। जो कि एक्स जिमनास्ट है। पुतिन की यह सीक्रेट गर्लफ्रेंड (Putin Secret Girlfriend) रूस से अलग किसी और देश में छिपी हो सकती है।

बता दें कि स्विट्जरलैंड में अलीना के छिपे होने की बात सामने आ रही है। वहीं विभिन्न देशों ने एक ऑनलाइन पिटिशन शुरू की है, जिसमें अलीना को स्विट्जरलैंड से बाहर करने मांग की गई है। इस पर अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लोग दस्तखत कर चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password