Separato

Punjab Suicide Case: बेटी-भतीजे समेत शख्स ने नहर में कार से लगाई छलांग ! मरने से पहले वीडियो में दर्द किया बयां

पंजाब।Punjab Suicide Case इस वक्त की दिल दहला देने वाली खबर फिरोजपुर से सामने आई है जिसमें एक शख्स ने अपने बेटी-भतीजे और भाई समेत कार को तेज रफ्तार से दौड़ाते हुए नहर में छलांग लगा दी जिसमें सभी की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि, मृतक शख्स ने मरने से पहले अपना एक वीडियो भी बनाया था जिसमें पत्नी पर आरोप लगाए थे।

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, यह दिल दहला देने वाली खबर पंजाब के फिरोजपुर से सामने आई है जहां पर शख्स ने पत्नी से परेशान होकर मौत को गले लगाया लिया। मरने से पहले आए वीडियो में शख्स ने कार चलाते हुए मरने की वजह बताई। जिसमें कहा कि,  वीडियो में उसने पत्नी पर इलाके के ही एक फाइनेंसर के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं। साथ ही उसने यह भी कहा कि उसकी सास और साली उसका घर नहीं बसने दे रहीं। बताया जा रहा है कि,मृतक की पत्नी काला संधू नाम के फाइनेंसर के साथ रहने लगी थी। काला संधू ने मोहल्ले में उसे अलग कमरा लेकर दिया हुआ था। जिसमें उसका साथ उसकी मां और बहन देती थी। जिसे लेकर मृतक ने कहा था कि, उसकी पत्नी को वह वापस घर भेज दे। उसके बच्चे मां के बिना अनाथ जीवन बिता रहे हैं। इस पर काला संधू जसविंदर को गालियां देने लगा।

बच्चों ने भी नहीं जीने की कही बात

बताया जा रहा है कि, जसविंदर ने आत्महत्या से पहले वाले वीडियो में कहा, ‘आज मैं अपनी मंजिल मौत के करीब पहुंच चुका हूं। बच्चे मेरे सो रहे थे, लेकिन अब वह भी उठ गए।’जसविंदर के साथ गाड़ी में उसकी बेटी और भतीजा भी बैठे थे, वीडियो में बच्चों ने भी कहा कि वह जीना नहीं चाहते। बताया जा रहा है कि, मृतक की पत्नी 3 साल से वह काला संधू के साथ थी। सास और साली उसे नशेड़ी कहती थीं, जबकि वह किसी तरह का कोई नशा नहीं करता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password