Punjab Health Minister: तैश में आए मंत्री ने VC को गंदे गद्दे पर लिटाया, रातों-रात सामने आए इस्तीफे, क्या है मामला

Punjab Health Minister: तैश में आए मंत्री ने VC को गंदे गद्दे पर लिटाया, रातों-रात सामने आए इस्तीफे, क्या है मामला

पंजाब। Punjab Health Minister एक बार फिर पंजाब में सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) सरकार के मंत्री पर बवाल छिड़ गया है जहां पर पंजाब के सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा (Chetan Singh Joudamajra) बीते दिन मेडिकल यूनिवर्सिटी के दौरे पर पहुंचे थे जहां पर कुलपति को गंदे गद्दे पर लिटाने के मामले में यूनिवर्सिटी से इस्तीफे सामने आए है।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, यह पूरा मामला बीते दिन शुक्रवार का बताया जा रहा है जहां पर सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने बीते दिन फरीदकोट अस्पताल का दौरा किया था। इस दौरान वह स्किन वार्ड में पहुंचे। जांच के दौरान  गद्दे फटे और जले हुए थे। इसे देखते ही मंत्री जौड़ामाजरा गुस्से में आ गए। अफसरों से जवाबतलबी की जगह वाइस चांसलर को उसमें लेटने को कहा। वाइस चांसलर थोड़े हिचकिचा रहे थे तो मंत्री ने खुद हाथ से पकड़कर उन्हें लेटने को कहा। जिस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें मंत्री गुस्से में दिखाई दे रहे है।

 

वाइस चासंलर ने दिया इस्तीफा

आपको बताते चलें कि, इस घटना को लेकर बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर आहत होकर रातोंरात इस्तीफा सौंप दिया तो वहीं पर इसके अलावा अमृतसर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजीव देवगन, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. केडी सिंह और VC के सेक्रेटरी ओपी चौधरी ने भी इस्तीफा दे दिया। हालांकि उन्होंने इसकी वजह निजी कारण बताए हैं।इस मामले में बवाल छिड़ गया है जहां पर वाइस चांसलर के अपमान के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने मीटिंग बुला ली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password