Punjab Corona Update: मास्क को अनिवार्य करने के बाद में भी कोरोना की रफ्तार तेज

Punjab Corona Update: मास्क को अनिवार्य करने के बाद में भी कोरोना की रफ्तार तेज, 165 बढ़कर हुए केस

Punjab Corona Update: देश के कई हिस्सों में अब कोरोना की रफ्तार बढ़ना शुरू हो गई है जहां पर पंजाब में भी कोरोना क मामले अब बड़ी संख्या में मिलने लगे है जहां पर एक्टिव संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 163 के करीब पहुंच गई है। बता दें कि, राज्य में पॉजीटिविटी रेट में इजाफा होते जा रहा है।

जानें पंजाब के किन जिलों में बढ़े केस

आपको पंंजाब के कोरोना मामलों की जानकारी देते चले तो, बीते दिुन के मामलों में मोहाली एक ऐसा जिला है जहां पर 7 कोरोना के मामले मिले है। इसके अलावा टियाला में 1.03% पॉजीटिविटी रेट के साथ 4 मरीज मिले। पठानकोट में 3 मरीज मिले लेकिन पॉजीटिविटी रेट 3.23% रहा। इसके अलावा अमृतसर और कपूरथला में 2-2, बठिंडा, फाजिल्का और लुधियाना में 1-1 मरीज मिला है। बताते चलें कि, कोरोना मरीजों की गिनती 329 मिले है जिसमें 250 के पार मरीज ठीक हो चुके है।

पंजाब सरकार ने मास्क किया अनिवार्य

आपको बताते चलें कि, लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद पंजाब सरकार सतर्क हो गई है जहां पर सार्वजनिक जगहों पर मास्क को अनिवार्य कर दिया है। सरकार ने कहा है कि बस और ट्रेन जैसे बस पब्लिक ट्रांसपोर्ट, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, डिपार्टमेंट स्टोर जैसी भीड़भाड़ वाली जगहों और क्लासरूम, ऑफिस में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password