PUBG Mobile India: भारत में जल्द वापसी कर सकता है PUBG, इस नाम से किया जा सकता है लॉन्च

pubg

नई दिल्ली। PUBG मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) के रिलॉन्चिंग की खबर एक बार फिर सुर्खियों में है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक PUBG Mobile को जल्द ही भारत में दोबार से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस बार गेम का का नाम PUBG Mobile नहीं होगा, बल्कि इसे भारत में Battlegrounds Mobile India के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

आधिकारिक वेबसाइट पर किया गया बदलाव

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर PUBG Mobile गेम का एक टीजर जारी किया था, हालांकि थोड़ी देर बाद ही इसे हटा दिया गया। वहीं अब PUBG Mobile India की आधिकारिक वेबसाइट पर भी कुछ बदलाव देखे गए हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार गेम का नाम बदल दिया जाएगा।

PUBG ने बेंगलुरु में ऑफिस खोला

कंपनी ने बेंगलुरु में ऑफिस भी खोल लिया है, जिसमें कर्मचारियों की भर्ती भी शुरू हो गई है। बतादें कि PUBG मोबाइल पिछले साल सितंबर 2020 से ही भारत में सुर्खियां बटोर रहा है। क्योंकि सितंबर महीने में ही इस गेम पर भारत में पाबंदी लगा दी गई थी। तब से ही लोग कह रहे थे कि PUBG Mobile फिर से नए कलेवर के साथ भारत में लौट सकता है।

नए साल पर वापसी का था इंतजार

कई बार इसके वापसी के टीजर भी आए। नवंबर 2020 में भी दिवाली पर एक टीजर आया था, जिसमें कहा गया था कि PUBG Mobile India नए साल में भारत में वापसी कर सकता है। हालांकि तब ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस बीच अब फिर से एक बार भारत में PUBG Mobile के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। एक बार फिर PUBG गेम की भारत में वापसी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password