Prophet Controversy Update: अचानक ठाणे पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट हुई हैक

Prophet Controversy Update: अचानक ठाणे पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट हुई हैक, हैकर्स ने चेताया

Prophet Controversy Update: देशभर में जहां भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ( BJP Spokesperson Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर पर दिए विवादित बयान का मुद्दा जहां पर गर्मा गया है वहीं पर अब आज सुबह ठाणे पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट हैक हो गई। जिसमें हैकर्स ने चेतावनी जारी कर माफी मांगने की बात कही है।

जानें हैकर्स ने क्या कहा

यहां पर हैकर्स ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि, “बार-बार इस्लाम और पैगंबर के बारे में आपत्तिजनक बातें कही जाती हैं इसलिए यह वेबसाइट हैक कर चेतावनी दी जाती है। जल्द से जल्द दुनियाभर के मुसलमानों से माफी मांगो।’ बता दें कि, यह चेतावनी दरअसल ‘one hat cyber team’ नाम के हैकर की तरफ से दी गई है। ठाणे पुलिस की अधिकारिक वेबसाइट पर सभी मामलों की संवेदनशील जानकारी स्टोर की जाती हैं। इस खबर पर ठाणे पुलिस के अधिकारी ने हैक होने के बाद कहा कि, पुलिस संबंधित एजेंसियों से आवश्यक कदम उठाने के लिए संपर्क किया है. ठाणे साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस वजह से जारी है प्रदर्शन

आपको बताते चलें कि, बीतों दिनों से जारी विवाद में पैगंबर मोहम्मद को लेकर नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के विवादित बयानों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे है। जहां पर देश के इलाकों में हिंसा के प्रदर्शन हो रहे है। भारत सरकार ने विवादित बयान से पल्ला झाड़ लिया था और कहा था कि इससे सरकार सहमति नहीं है. विवादित बयान देने वाले नेताओं पर कार्रवाई की गई है.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password