Hathras Murder Case: मुख्य आरोपी पर 1 लाख का ईनाम घोषित, 25-25 हजार के दो आरोपी पकड़ाए

image source- ErDurgesh5

लखनऊ। (भाषा) उत्तर प्रदेश में हाथरस के सासनी (Hathras Murder Case)  में बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले किसान की हत्या करने के आरोप में बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है और उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है ।हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बुधवार को ‘भाषा’ को बताया कि बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।उन्होंने बताया कि इस मामले में चार आरोपी नामज़द हैं जिनमें गौरव शर्मा, रोहिताश शर्मा, निखिल शर्मा व ललितेश शर्मा शामिल हैं।

25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था

ललितेश को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था (Hathras Murder Case) तथा रोहिताश शर्मा, निखिल शर्मा पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था । उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है ।जायसवाल के मुताबिक, मुख्य आरोपी गौरव शर्मा को पकड़ने के लिये पुलिस की पांच टीमें लगायी गयी हैं, जो शहर और दूसरे जिलो में लगातार छापेमारी कर रही हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

गोली मारकर हत्या कर दी

गौरतलब है कि हाथरस के सासनी क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार (Hathras Murder Case) शाम खेत में आलू खोद रहे 50 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोप है कि करीब ढाई साल पहले अमरीश शर्मा के परिवार की एक लड़की की ओर से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे को वापस लेने के लिये आरोपी दबाव बना रहे थे । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।इस घटना के मुख्य आरोपी गौरव की राजनीतिक पृष्ठभूमि को लेकर सपा और भाजपा के बीच ज़बानी जंग शुरू हो गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने गौरव के एक फेसबुक पेज का जिक्र करते हुए उसे सपा का नेता बताया है जबकि सपा ने उसे भाजपा का नेता करार दिया है ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password