Priyanka Gandhi Vadra: कांग्रेस महासचिव ने लखनऊ में वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारिेयों से की अलग-अलग बैठक

Priyanka Gandhi Vadra: कांग्रेस महासचिव ने लखनऊ में वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारिेयों से की अलग-अलग बैठक

priyanka gandhi vadra

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को पार्टी राज्य मुख्यालय पर दल के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से अलग-अलग बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि राजधानी लखनऊ के दौरे पर आई कांग्रेस महासचिव और पार्टी की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने पार्टी राज्य मुख्यालय पर दल के नेताओं तथा पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की।

उन्होंने बताया कि अपने दौरे के तीसरे दिन प्रियंका ने चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों से भी मुलाकात की और कोविड-19 महामारी काल के दौरान उनकी सेवाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। कुमार ने बताया कि प्रियंका ने इस मुलाकात के दौरान कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने जिस सेवा और समर्पण के साथ दिन-रात काम किया वह बेमिसाल है। इस दौरान अनेक युवा चिकित्सक उत्तर प्रदेश कांग्रेस की ‘हेलो डॉक्टर’ हेल्पलाइन से भी जुड़े रहे।

कुमार ने बताया कि प्रियंका ने युवा चिकित्सकों से स्वास्थ्य संबंधी मसलों पर अपने सुझाव देने की अपील भी की। उन्होंने बताया कि प्रियंका लखनऊ स्थित अपने आवास कौल हाउस पर पार्टी के सचिवों के साथ भी बैठक करेंगी। प्रियंका का इस महीने यह उत्तर प्रदेश का दूसरा दौरा है। इससे पहले वह नौ सितंबर को लखनऊ आई थीं और पार्टी की चुनाव संबंधी तैयारियों का जायजा लिया था।

कांग्रेस ने वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ा था। उसने 114 सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए थे, जिनमें से महज सात सीटों पर उसे जीत हासिल हुई थी। इस बार कांग्रेस ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह विधानसभा चुनाव में किसी भी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password