Priyanka Gandhi: मिशन असम पर प्रियंका गांधी, कामाख्या देवी मंदिर में की पूजा

गुवाहाटी।  (भाषा) कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi) ने गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ ही सोमवार को असम के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की। असम में 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च, एक अप्रैल और 6 अप्रैल को तीन चरणों में मतदान होगा। प्रिंयका सबसे पहले जलुकबारी इलाके में रुकी, जहां कांग्रेस समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह नीलाचल हिल्स स्थित शक्ति पीठ के लिए रवाना हो गईं।

असम के लोगों लिए दुआएं मांगी

प्रियंका (Priyanka Gandhi) यहां लाल पोशाक में नजर आईं। यह रंग शक्ति का प्रतीक भी माना जाता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह काफी समय से मंदिर आना चाहती थीं और ‘‘ उनकी यह इच्छा पूरी हो गई।’’ उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘ मैंने अपने, अपने परिवार और सबसे अधिक असम के लोगों लिए दुआएं मांगी।’’ राज्य में आगामी चुनाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि राजनीति के बारे में बाद में बात करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं भगवान का शुक्रिया अदा करने और उनका आशीर्वाद लेने मंदिर आई हूं, जिन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया है।’’ इससे पहले प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज पर असम में अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत कामाख्या मंदिर में दर्शन के साथ करने की जानकारी दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password