Priyanka Chopra Jonas: प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में सदस्य के रूप में शामिल हुईं देसी गर्ल

Priyanka Chopra Jonas

लास एंजिलिस। अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनस Priyanka Chopra Jonas को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (पीजीए) ने सदस्य के रूप में संस्थान में शामिल किया है।पीजीए की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, पीजीए एक गैर-लाभकारी व्यापार संगठन है जो फिल्म, टेलीविजन और न्यू मीडिया में निर्माता टीम के सभी सदस्यों के हितों का प्रतिनिधित्व, सुरक्षा और प्रचार करता है। स्क्रिप्टेड, नॉन-फिक्शन, डॉक्यूमेंट्री, एनिमेशन और न्यू मीडिया क्षेत्र में पूरी निर्माता टीम में इसके 8,000 से अधिक सदस्य हैं।

पीजीए ने टि्वटर पर इस बात की घोषणा की। पीजीए ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैंम‍रशिप मनडे : प्रोड्यूसर्स गिल्ड एक Priyanka Chopra Jonas सदस्य के रूप में अभिनेत्री, गायिका और फिल्म निर्माता प्रियंका चोपड़ा का स्वागत करता है। श्रीमति चोपड़ा जोनस ‘द व्हाइट टाइगर’ समेत 14 परियोजनाओं का निर्माण कर चुकी हैं।’’

प्रियंका ने Priyanka Chopra Jonas सदस्य के रूप में शामिल किए जाने पर बुधवार को ट्वीट कर पीजीए का आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने लिखा, ‘‘पीजीए में सदस्य के रूप में शामिल किए जाने के लिए आभारी हूं। धन्यवाद प्रोड्यूसर्स गिल्ड।’’

‘‘फैशन’’, ‘‘कमीने’’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के जरिए देश में अपनी खास Priyanka Chopra Jonas पहचान बनाने वाली प्रियंका (39) उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी सफलता हासिल की है।

प्रियंका Priyanka Chopra Jonas ‘‘क्वांटिको’’ जैसे टेलीविजन शो के अलावा ‘‘बेवॉच’’ और ‘‘इज़न्ट इट रोमांटिक’’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। प्रियंका की निर्माता कंपनी पर्पल पेबल्स पिक्चर्स कई फिल्मों का निर्माण भी कर चुकी है, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘‘वेंटिलेटर’’ और ‘‘पानी’’ शामिल हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password