70 साल के हुए PM मोदी, स्वच्छता सप्ताह और आत्मनिर्भर भारत सप्ताह के रुप में मना रही BJP

Prime Minister Narendra Modi's 70th Birthday

नई दिल्ली। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। बीजेपी पूरे देशभर में इसे स्वच्छता सप्ताह और आत्मनिर्भर भारत सप्ताह के रुप में मना रही है। देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता कई तरह के कार्यक्रम कर रहे है।कोरोना संक्रमण काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पड़ रहा है। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बीजेपी पूरे देश में सेवा दिवस के रुप में मना रही है।

PM मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने PM मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। राष्ट्रपति ने लिखा है कि आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है, मेरी प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें.

मजबूत भारत की नींव रखी
गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता पीएम मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मोदीजी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।

स्वच्छता की अलख जगाने का अभूतपूर्व कार्य

वही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले संकल्पित कर्मयोगी, श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए अविराम कार्य करने वाले मां भारत के सच्चे सेवक, यशस्वी प्रधानमंत्रीजी को जन्मदिवस पर आत्मीय बधाई, प्रधानमंत्रीजी धारा 370, तीन तलाक के अभिशाप से देश को मुक्त कर श्रीराम मंदिर के निर्माण व देश में स्वच्छता की अलख जगाने का अभूतपूर्व कार्य किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password