'Pressure Bomb' in Bijapur: ‘प्रेशर बम’ धमाके से घायल हुए जवान थाम सिंह, अस्पताल में किया भर्ती

‘Pressure Bomb’ in Bijapur: ‘प्रेशर बम’ धमाके से घायल हुए जवान थाम सिंह, अस्पताल में किया भर्ती

बीजापुर।  ‘Pressure Bomb’ in Bijapur छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में ‘प्रेशर बम’ धमाके की चपेट में आकर सुरक्षा बल का एक जवान घायल हो गया है। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

जानें क्या है पूरी खबर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के नेलसनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांडे मुर्गा और बांगोली गांव के मध्य प्रेशर बम की चपेट में आने से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान थाम सिंह घायल हो गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को नेलसनार थाना क्षेत्र में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की आठवीं वाहिनी के जवानों को गस्त के लिए रवाना किया गया था। दल के जवान जब इंद्रावती नदी के किनारे पांडे मुर्गा और बांगोली गांव के मध्य थे, तब दोपहर बाद लगभग 02:40 बजे जवान थाम सिंह का पैर प्रेशर बम के ऊपर चला गया।इससे बम में विस्फोट हुआ और थाम सिंह घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल जवान को घटनास्थल से बाहर निकाला गया।

जिला अस्पताल में किया भर्ती

उसे नेलसनार में प्राथमिक उपचार के बाद दंतेवाड़ा जिले के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह के दाहिने पैर में गंभीर चोट पहुंची है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। बीजापुर जिले में इस महीने 14 तारीख को नेलसनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांडेमुर्गा गांव के करीब ही प्रेशर बम की चपेट आने से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान रामनाथ मौर्य घायल हो गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password