गर्भवती महिला के सड़क पर पुलिस के सामने कपड़े फाड़े और पीटा, बीच रोड पर बलात्कार करने की दी धमकी, वीडियो

ग्वालियर। शहर में पुलिस के जवानों के सामने एक आर्मी के जवान की गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट और रेप की धमकी देने का का मामला सामने आया है। उक्त महिला आरोपियों से अपने भाई को बचाने के लिए आई थी। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे लात और घूंसो से पीटा साथ रोड पर ही उसके कपड़े भी फाड़े और रेप करने की धमकी दी है। बता दें कि पीड़ित महिला 4 महीने के गर्भ से है।

गौरतलब है कि ग्वालियर में भाई दूज के दिन अपने भाई के घर टीका करने गई बहन को भाई के सालों ने जमकर पीटा, महिला फौजी की पत्नी हैं। उसका पति आर्मी में है महिला यहां अकेली रहती है। वह अपने भाई के घर बहोड़ापुर गई हुई थी, तभी भाई के ससुराल पक्ष के लोग अचानक उसके भाई पर हमला करने पहुंच गए। इस दौरान वह महिला बीच बचाव करने पहुंची तो उसके साथ भी बेरहमी के साथ मारपीट हुई है। घटना में घायल महिला अस्पताल में पहुंची और अपना इलाज करा रही है।

वहीं महिला ने बहोड़ापुर थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं उसका कहना है कि उसके साथ बुरा व्यवहार हुआ वह गर्भवती है, और फौजी की पत्नी है लेकिन उसके साथ बेरहमी से मारपीट हुई और दुष्कर्म करने की धमकी भी दी। उसने आगे कहा कि जान से मारने की नियत से भाई के सालों ने उस पर हमला किया वह चिल्लाती रही कि वह गर्भवती है, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा, इतना ही नहीं भाई का ससुर भी वहां पहुंचा और उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी है।

महिला ने ग्वालियर एसपी से भी घटना की शिकायत की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है महिला ने अपना दर्द बयां किया कि किस तरह से उसे सड़क पर घसीट घसीट कर पीटा गया है कुछ वीडियो भी इस घटना के सामने आए हैं जिसमें महिला के साथ मारपीट होती नजर आ रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password