Prayagraj : एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी, फैली दहशत

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम तरीके से हुई हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। मारे गए गए सभी सदस्य एक ही परिवार से ताल्लुक रखते थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और हत्या के कारणों तथा आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है। यह घटना प्रयागराज के नवाबगंज इलाके की है।

बच्चों को भी नहीं बख्शा

खबर के मुताबिक इस जघन्य हत्याकांड को रात में अंजाम दिया गया जब सोते समय 42 साल के राहुल तिवारी और उनकी पत्नी प्रीति (38) और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। खबर के मुताबिक सभी के शव शनिवार सुबह एक ही कमरे में मिले। मृतकों में पांच औऱ सात और 12 साल की तीन मासूम बच्चियां भी शामिल हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

कौशांबी का रहने वाला था परिवार

खबर के मुताबिक, यह परिवार यहां अकेले रहता था जो कौशांबी का रहने वाला था। दरअसल, इलाके में पूरा परिवार अकेले रहता था. सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. यह परिवार कौशांबी का रहना वाला था, जो नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। सभी की हत्या सोते वक्त की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की हर एंगले से जांच कर रही है। इससे पहले भी इस इलाके में सामूहिक हत्याकांड के मामले सामने आ चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password