Pratapgarh Road Accident: प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा, 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत, बोलेरो को काटकर निकाले शव

Pratapgarh Road Accident: प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा, 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत, बोलेरो को काटकर निकाले शवउत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गुरुवार देर रात बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने भी दुख जताया है व मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा भी की है।

बारात से लौट रही थी बस

कुंडा इलाके में घटना हुई है। इस घटना के मुताबिक बारात से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। अंदर बैठे लोग संभल पाते इससे पहले ही वहां चीख पुकार मचने लगी। जैसे ही हादसे की आवाज आसपास के लोगों को सुनाई पड़ी तो वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को बार निकाला गया।

गांव में छा गया मातम

हादसे की सूचना गांव और बारात में पहुंची तो वहां भी मातम छा गया। कुंडा कोतवाली इलाके के चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की गुरुवार को शादी थी। बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से गांव लौट रहे थे। कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसके बाद चीख पुकार मच गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password