Pradhuman Singh Tomar : सड़क की दुर्दशा देखकर नाराज मंत्री ने अधिकारी को पहनाई माला

अशोकनगर। तीसरी बार अशोकनगर जिले Pradhuman Singh Tomar के दौरे पर आए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी प्रद्युम्न सिंह तोमर जिले ने खराब व्यवस्थाओं पर नाराजगी जताते अपने जाने पहचाने तरीके को आजमाया। गांधीगीरी दिखाते हुए प्रभारी मंत्री ने एक अधिकारी के गले में माला डालकर उन्हें ठीक से काम करने की हिदायत दी। इस बार प्रभारी मंत्री ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग के सहायक महाप्रबंधक वीके जैन को माला पहनाई। दरअसल मंत्री तुलसी सरोवर पार्क के पास सड़क की दुर्दशा को देखकर नाराज हो गए थे।

ये है मामला
तुलसी सरोवर पार्क के पास आवरी रोड की दुर्दशा को देखते हुए मंत्री ने नाराजगी व्यक्त की। इसके पहले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पहली बार जब अशोकनगर जिले के दौरे पर आए थे ,तो उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण किया था और यहां अव्यवस्थाओं को देखकर सिविल सर्जन डॉ जसराम त्रिवेदिया को माला पहनाकर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का निवेदन किया था।

काम दुरुस्त करने का फरमान सुनाया था

फिर कुछ दिन पहले ही दूसरे दौरे पर जब आए तो फावड़े से नालियों को साफ कर नगर पलिका सीएमओ पीके सिंह के गले में माला डालकर उन्हें अपना काम दुरुस्त करने का फरमान सुनाया था। साथ ही अपने ही विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर श्रवण पटेल को भी खुली डीपी से नाराजगी व्यक्त करते हुए माला पहनाई थी ,और हिदायत दी थी कि विभाग के काम सही तरीके से लोगों के सामने आये।

रोड की दुर्दशा देख नाराज हो गए
आज प्रभारी मंत्री आज अचानक अशोक नगर पहुंचे,जिले के तमाम इलाकों में आई बाढ़ की समीक्षा के लिए प्रभारी मंत्री कुछ समय के लिए अशोकनगर आए थे। इसी दौरान रेस्ट हाउस जाने वाली रोड की दुर्दशा देख नाराज हो गए और अपने ही अंदाज में इस सड़क की देखरेख करने वाले प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की एजीएम को माला पहनाकर सही से काम करने की हिदायत दी। उल्लेखनीय है कि यह मामला कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खासा चर्चित हो चुका था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password