कलेक्ट्रेट मार्ग पर गड्ढे बन रहे हैं मुसीबत हो सकता है बड़ा हादसा

कलेक्ट्रेट मार्ग पर गड्ढे बन रहे हैं मुसीबत हो सकता है बड़ा हादसा

शाजापुर से आदित्य शर्मा की रिपोर्ट 

शाजापुर।  जिला मुख्यालय फ्ऱ कलेक्ट्रेट मार्ग बुरी तरह से खराब हो चुकी है। ट्राफिक प्वाइंट से लेकर लालघाटी स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय तक सडक टूटी पडी है। मार्ग पर लालघाटी एमपीईबी कालोनी के सामने से लेकर हिरो होण्डा शोरूम तक नाले का पानी सड़क पर लगातार तेज गति से बह रहा है जिसके चलते मार्ग पर बड़े – बडे गड्ढे हो गये वहीं उन गड्डों में पानी भरा रहता है घाटी होने से चार पहिया व दो पहिया वाहन बेहते पानी व गड्डों से होकर निकल रहे है।

बडे नाले को बंद कर दिया है जिसके चलते पानी तेज गति से सडक पर आ रहा है और बेहते पानी व गड्ढों की वजह से कई बार हादसे भी हो चुके हैं, इसके बावजूद न तो एनएचएआई और न ही स्थानीय अधिकारी कोई एक्शन ले रहे। जिससे हाइवे पर कभी कोई कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है।

इसी मार्ग पर मंगलवार को दो बाईक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गये। एक बाईक पर कलेक्ट्रेट कार्यालय के दो कर्मचारी भू-अभिलेख शाखा के अकरम भाई व मुन्नालाल साहू पिता हरीराम साहू जो कि मंगलवार शाम आफीस से लौट रहे थे कि गड्ढे बचाने में हादसा हो गया।

वही दूसरी बाईक पर दो युवक शुभम शिन्दे पिता आजाद शिन्दे भी दुर्घटनाग्रस्त हो गये। जिन्हे 108 वाहन के ईएमटी प्रेमनारायण दांगी व पायलेट मोहनलाल मोगी ने तुरंत गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल उपचार के लिए लेकर पहुँचे। मार्ग पर वाहनों की रफ्तार अधिक होने से गड्ढों के न दिखने से हादसे हो रहे हैं। बरसात के सीजन में तो इस पर पानी जमा हो जाता है। सड़क कई जगह से उखड़ी हुई है। जो किसी गांव की सड़क जैसी हालत बन जाती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password