पोस्टर वॉर जारी, कांग्रेस ने लिखा, वक्त आ गया है गद्दारों और बिकाऊ लालों को सबक सिखाना जरूरी है

पोस्टर वॉर जारी, कांग्रेस ने लिखा, वक्त आ गया है गद्दारों और बिकाऊ लालों को सबक सिखाना जरूरी है

Poster war released from both BJP and Congress bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले पोस्टर पॉलिटिक्स की शुरूआत हो गई है। बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही तरफ से पोस्टर वॉर जारी है। ग्वालियर के बाद अब भोपाल में पोस्टर लगाए गए हैं। इस बार पीसीसी कार्यालय के सामने कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान ने पोस्टर लगाकर सिंधिया के ही अंदाज में बीजेपी पर निशाना साधा है। पोस्टर में लिखा है उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है। अब वक्त आ गया है गद्दारों और बिकाऊ लालों को सबक सिखाना जरूरी है। गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी ने ग्वालियर में कमलनाथ के विरोध में पोस्टर लगाए थे और झूठ बोले कौआ काटे अभियान के तहत कांग्रेस से ग्वालियर में विकास ना होने पर कई सवाल किए थे।

शिवराज का नाम लेकर कभी नालायक नहीं कहा: नरेन्द्र सलूजा
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने आज जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज को लेकर अपने संबोधन में कभी भी नालायक शब्द का उपयोग नहीं किया, लेकिन पता नहीं क्यों शिवराज बार-बार कमलनाथ के हवाले से खुद को नालायक बताने पर तुले हुए हैं ?

शिवराज का नाम नहीं लिया था
सलूजा ने बताया कि पूर्व में भी कमलनाथ ने भोपाल में एक पत्रकार वार्ता में कहा था कि “कुछ मित्र लायक होते हैं -कुछ नालायक “ उसमें भी उन्होंने शिवराज का नाम नहीं लिया था लेकिन शिवराज कई दिनों तक बार-बार यह दोहराते रहे कि मुझे कमलनाथ ने नालायक बताया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password