Portable Mini Home Theater: तीन हजार से भी कम में मिल रहा ये पोर्टेबल प्रोजेक्टर

Portable Mini Home Theater: महंगा टीवी छो​ड़िए, तीन हजार से भी कम में मिल रहा ये पोर्टेबल प्रोजेक्टर, देगा थिएटर का मजा

नई दिल्ली। Technuv YG300 400LM Portable Mini Home Theater LED Projector: अगर आप भी एक महंगा टीवी खरीदने का सोच रहे हैं तो यह पोर्टेबल मिनी होम थिएटर Portable Mini Home Theater एलईडी प्रोजेक्टर आपकी टीवी की जरूरत को पूरा कर देगा, वह भी बेहद कम खर्च में। यह प्रोजेक्टर आपको 3 हजार रुपये से कम की कीमत में मिल जाएगा। इसके कई फायदे हैं, एक तो आपको टीव्ही को घर में इंस्टॉल करने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी, साथ ही यह प्रोजेक्टर आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। वहीं इस प्रोजेक्टर को आप कहीं भी लेकर जा भी सकते हैं। आइए जानते हैं इस एलईडी प्रोजेक्टर के बारे में।

कम कीमत में बड़े टीवी का मजा

थिएटर जाकर मूवी देखने का मजा अलग ही होता है। वहीं लोग घर पर भी थिएटर का मजा लेना चाहते हैं, जिसके लिए वह बड़ा टीवी खरीदते हैं। एक बड़े टीवी के लिए लोगों को भारी—भरकम कीमत भी चुकानी पड़ती है। लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो बड़ा टीवी अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। उनके लिए कई ऐसे प्रोडक्ट मार्केट में अवेलेबल हैं जो उनकी टीवी की जरूरत को पूरा कर सकते हैं। और इन प्रोडक्ट्स के लिए आपको बेहद कम कीमत अदा करनी पड़ेगी। ऐसा ही एक प्रोडक्ट है प्रोजेक्टर। जी हां, एक पोर्टेबल मिनी होम थिएटर ( Portable Mini Home Theater) एलईडी प्रोजेक्टर आपके महंगे टीवी की जरूरत को पूरा कर सकता है। इस प्रोजेक्टर को खरीदने के लिए आपको 3 हजार रुपये से भी कम पैसे खर्च करने होंगे। जोकि आपको थिएटर का मजा देगा।

इतने पैसे करने पड़ेंगे खर्च

इस प्रोजेक्टर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 9,999 रुपये है। लेकिन फिलहाल यह प्रोजेक्ट 71 फीसदी डिस्काउंट के साथ महज 2 हजार 849 रुपये में मिल रहा है। इसके साथ ही अगर आप एक बार में इतना भी पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं तो आपके पास इसके लिए भी किश्त का आॅप्शन भी मिलता है। आप इसे हर महीने न्यूनतम 99 रुपये देकर भी घर ला सकते हैं।

प्रोजेक्टर में यह हैं खास फीचर्स

यह एलईडी प्रोजेक्टर HD प्रोजेक्टर टाइप का है। जोकि यह 45 फीट तक का डिस्टेंस कवर कर लेता है। जिसकी लैंप लाइफ 5 हजार घंटे की है। इसका रेजोल्यूशन 1080 pixel है। वहीं इसका आस्पेक्ट रेश्यो की बात करें तो वह 4:3 है। इसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 600 lm है। आप इसे घर में लगाकर थिएटर का पूरा मजा अपने सोफे या बेड पर बैठे-बैठे ले सकते हैं। साथ ही साथ इस तरह के और भी प्रोडक्ट्स हैं आप उन्हें भी एक बार देख सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password