Popular singer KK passes away : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके की मौत, पीएम ने जताया शोक

Popular singer KK passes away : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके की मौत, पीएम ने जताया शोक

कोलकाला। बॉलीवुड मशहूर गायक कृष्णकुमार Popular singer KK passes away  कुन्नथ की मंगलवार रात कोलकाता में Bollywood famous singer Krishnakumar Kunnath मृत्यु हो गई। वह केके के नाम से मशहूर थे। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात कोलकाता में मृत्यु हो गई। वह केके के नाम से मशहूर थे। केके 53 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे।

अधिकारियों ने बताया कि गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ” केके को रात करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका उपचार नहीं कर सके।” अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उन्हें आशंका है कि गायक की मौत हृदयाघात के कारण हुई। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गायक की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

मोदी ने ट्वीट किया, ”मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीतों में व्यापक भाव प्रदर्शित होते हैं। हम उन्हें सदैव उनके गीतों के माध्यम से याद करेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।” केके की पत्नी और बेटे बुधवार सुबह दिल्ली से कोलकाता पहुंचेंगे। वह दो कार्यक्रमों में प्रस्तुति के लिए कोलकाता आये थे। गायक से नेता बने बाबुल सुप्रियो ने अस्पताल में संवाददाताओं से कहा, ”मेरी कई निजी यादें केके के साथ जुड़ी हैं। हमने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वह एक शानदार व्यक्ति थे।” मशहूर गायक केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं के गीतों को अपनी आवाज दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password