Poonam  Pandey Death: पूनम पांडेय का 32 साल की उम्र में निधन,

Poonam  Pandey Death: पूनम पांडेय का 32 साल की उम्र में निधन, 2011 में इस सनसनीखेज बयान से रातों रात हुई थीं फेमस

Poonam Pandey Death
Share This

हाइलाइट्स 

  • भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड हो जाने के बयान से सुर्ख़ियों में आई पूनम पांडे
  • बोल्ड अंदाज के लिए जानी गईं पूनम पांडे
  • रियल लाइफ रही है दर्द भरी

 Poonam  Pandey Death: पूनम पांडे के निधन की खबर ने सनसनी मचा दी है। महज 32 साल की छोटी उम्र में सर्वाइकल कैंसर के कारण उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

पूनम पांडे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा हिस्सा रही हैं, जिनकी जिंदगी विवादों के इर्द- गिर्द ही घूमती रही है। पूनम पांडे का संघर्ष छोटी सी जिंदगी में काफी लंबा रहा है।

   विवादों से रहा करीबी नाता

जिंदगी में आगे बढ़ने की चाह लिए उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर से निकलकर पूनम पांडे मायानगरी मुंबई पहुंच गईं। यहां भी राह उनके लिए मुश्किल ही रही है। फिल्म नशा से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूनम कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुईं।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने से लेकर राज कुंद्रा संग कानूनी लड़ाई लड़ने तक, पूनम के कुछ विवादों के बारे में जानते हैं।

   पूनम पांडे ने विश्व कप के दौरान दिया था विवादित बयान

पूनम पांडे साल 2011 में 18 साल की उम्र में उस समय विवादों में आ गई थीं जब उन्हें कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वे अपने सारे कपड़े उतार देंगी। उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था।

यहां तक कि एक्ट्रेस के घर पर भी उनके इस बयान से काफी बवाल मचा था और उन्हें अपने परिवार के गुस्से को झेलना पड़ा था।

   पति पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

Poonam Pandey Set to Reveal Shocking Secrets on Kangana Ranaut's Lock Upp; What You Need to Know - News18

 

पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की तथी लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया।

जोड़ा हनीमून के लिए गोवा में था जब पूनम ने सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उस पर छेड़छाड़, धमकी देने और हमला करने का आरोप लगाया था।

   राज कुंद्रा के साथ लड़ी कानूनी लड़ाई

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में विवाद में आए। उस दौरान पूनम पांडे संग उनकी कानूनी लड़ाई भी चर्चा में आई। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा की एक फर्म के साथ अपने नाम पर ऐप लेने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

इसके बदले रेवेन्यू में उन्हें हिस्सा मिलना तय हुआ था। पूनम पांडे की मानें तो शेयर को लेकर कंपनी में अनबन चल रही थी। ऐसे में उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया, लेकिन इसका अंजाम भी उन्हें भुगतना पड़ा।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password