Politics: BJP नेता का अनोखा वादा- "आप हमें वोट दें, बदले में हम आपको 50 रूपये में शराब देंगे"



Politics: BJP नेता का अनोखा वादा- “आप हमें वोट दें, बदले में हम आपको 50 रूपये में शराब देंगे”

Andhra Pradesh: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आंध प्रदेश में वर्ष 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर राज्य के लोगों को पचास रुपये में शराब की बोतल देने का वादा किया है। पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने मंगलवार को एक जनसभा में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली वाई एस आर कांग्रेस सरकार और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी की ओलाचना की।

यह भी पढ़े:- Automobile News: बस दो दिन और… नई कार खरीदने पर मिल रही है 5 लाख तक की छूट!

उन्होंने कहा कि प्रचुर संसाधन और लंबा समुद्र तट होने के बावजूद राजनीतिक शक्तियां राज्य का विकास करने में नाकाम रही हैं। वीरराजू ने राज्य में शराब की मंहगी कीमतों का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा,‘‘ मैं आपको बता रहा हूं कि राज्य में एक करोड़ लोग पीते (शराब) हैं। आप भाजपा को वोट दीजिए, हम आपको 75 रुपये में शराब देंगे। अगर अच्छा राजस्व रहा तो हम इसे महज 50 रुपये में देंगे (खराब शराब नहीं) यकीनन अच्छी वाली।’’

यह भी पढ़े:- Weather Update: कंपकंपाती ठंड से होगी नए साल की शुरुआत! IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट

राज्य सरकार की प्रत्यक्ष लाभ अंतरण योजना का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने लोगों से कहा कि एक माह में एक व्यक्ति औसतन 12,000 रुपये की शराब पीता है और जगन मोहन रेड्डी यह सारा धन इकट्ठा कर उन्हें योजनाओं के नाम पर वापस दे रही है। वीरराजू ने कहा कि भाजपा अमरावती को राजधानी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में जीत मिलने पर वह इसे तीन वर्ष में विकसित करेगी। अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password