Policeman and wife murdered : पुलिसकर्मी और पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या, पुलिस को बेटी पर शक

इंदौर। शहर में वारदात कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इंदौर में एसएएफ में पदस्थ ज्योतिप्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम शर्मा की Policeman and wife murdered indore हत्या के बाद एक बार फिर पुलिस में सवाल खड़े हो रहे है। फिरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। माना जा रहा है कि घटना को लूट के इरादे से अंजाम दिया गया होगा। दूसरी तरफ पारिवारिक विवाद भी एक वजह बताई जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस का बयान सामने नहीं आया है।

मृत घोषित कर दिया गया
जानकारी के अनुसार घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रुक्मणी नगर की है। पुलिस के मुताबिक ज्योति प्रसाद और नीलम सुबह जल्द उठ जाते थे,लेकिन गुरुवार की सुबह जब उनके मकान का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर मकान के अंदर पहुंची तो दंग रह गई। ज्योति और उनकी पत्नी लहुलूहान अवस्था में मिले तथा दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन दंपती को मृत घोषित कर दिया गया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार ​कर लिया जाएगा। ​फिरहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा
पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की चाकुओं से गोदकर की गई हत्या में पुलिस को शक है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने जब तफ्तीश की तो पता चला कि ज्योति प्रसाद की 15 साल की नाबालिग बेटी घर से लापता है। पुलिस की शक की सुई बेटी और उसके दोस्तों के इर्दगिर्द घूम रही है। हालांकि पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। डीआईजी का कहना है कि दो लोगों को चिन्हित किया गया है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

इस तरह हुई जानकारी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक ज्योति प्रसाद की 15 साल बेटी सुबह 4 बजे कुत्ता घुमाने निकली थी। पास के ही घर में रहने वाले दादा हरिप्रसाद ने पोती को देखा था। करीब 5 बजे ऊपर रहने वाले किराएदार को शोर सुनाई दिया। दरअसल पिता और उनके बेेेटे के बीच अक्सर विवाद होता था इसलिए किराएदार ने इसपर तवज्जो नहीं दी। सुबह नौ बजे बहू नीलम ससुर को चाय देने जाती थी, लेकिन जब चाय नहीं पहुंची तब परिवार के लोगों को शक हुआ और पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस को शक है कि जब बेटी कुत्ता घुमाने घर से निकली तभी बदमाश घर में दाखिल हुए और वारदात को अंजाम दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password