Policeman Accident Death : कार की टक्कर के बाद 15 फीट उछलकर गिरे थे हेड कॉन्स्टेबल, इंदौर के लिए रवाना हुई पुलिस

Policeman Accident Death

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में रविवार की रात सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल (Bhopal Head Constable Accident) सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि शौर्य स्मारक की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार (एमपी 09 डब्ल्यूसी 6716) ने उन्हें सामने से टक्कर मारी थी। इससे सुरेंद्र करीब 15 फीट ऊपर उछलकर कार के अगले शीशे पर सिर के बल जा गिरे थे।

हादसे के बाद कार के चारों टायर लॉक हो गए थे और एयरबैग भी खुल गए थे। ड्राइवर कार छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने परिवहन की वेबसाइट के जरिए पता लगाया कि कार इंदौर के कालिंदी मिड टाउन नीलगिरी अपार्टमेंट निवासी देवेंद्र कुमार सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में इंदौर के लिए रवाना हो गई है।

हादसे का शिकार हो गए थे
सुरेंद्र सिंह डीआरपी लाइन में पदस्थ थे। रविवार रात बाइक से ड्यूटी पर जाते समय ठंडी सड़क पर हादसे का शिकार हो गए थे। अरेरा हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक ठंडी सड़क पर रविवार देर रात कार ने हेड कॉन्स्टेबल की बाइक को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई थी। थाना प्रभारी आरके सिंह के मुताबिक, 55 वर्षीय सुरेंद्र सिंह की सरगम टॉकीज के पास ड्यूटी चल रही थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password