पुलिस ने 9 माह की बच्ची के शव की शिनाख्त, प्रेमी के साथ घर से भागी महिला ने फेंका था अपनी बच्ची को

पुलिस ने मासूम के शव की शिनाख्त, प्रेमी के साथ घर से भागी महिला ने फेंका था अपनी बच्ची को

Police identified dead body of 9-month-old girl

image source : peoplessamachar.in

भोपाल। शुक्रवार सुबह बड़े तालाब में मिली 9 महीने की बच्चे के शव की पहचान कर ली गई है। बच्ची के पिता और अन्य परिजन ने उसकी शिनाख्त की है। जांच में पता चला कि बच्ची की मां ने उसे तालाब में फेंका था हालांकि मां और उसके साथ लापता हुए युवक के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पाया है।

शिवम नामक युवक के साथ गायब हो गई
थाना प्रभारी डीपी सिंह के मुताबिक शुक्रवार की सुबह शीतला माता मंदिर घाट फतेहगढ़ के सामने बड़े तालाब में एक बच्ची का लाश मिली थी। बच्ची की पहचान साध्वी पुत्री जितेंद्र चौरसिया निवासी रेलवे कॉलोनी अब्दुल्लागंज के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि बच्चे की मां सोनम ने उसे 17 सितंबर को बड़े तालाब में फेंका था इसके बाद शिवम नामक युवक के साथ गायब हो गई। 16 सितंबर की सुबह सोनम अपने बच्ची को लेकर घर से बगैर बताए निकल गई। परिजन ने शाम को अब्दुल्लागंज थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। उसी रात करीब 1 बजे सोनम रायसेन से अपने मायके पहुंची थी।

ये है मामला
तलैया थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बड़े तालाब में एक बच्ची का शव बरामद किया था। शव 1 दिन पुराना होने के कारण पानी के ऊपर आ गया था पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया था। बच्ची की पहचान नहीं होने के कारण तलैया पुलिस ने एक पोस्टर छपवाया था।

पोस्टर छपवाया था
थाना तलैया पुलिस ने मर्ग कायम कर एक पोस्टर छपवाया था जिसमें लिखा था अज्ञात मृतिका बालिका आयु करीब 1 वर्ष निवासी अज्ञात बालिका का शव शीतला माता मंदिर घाट पर बड़ा तालाब में पानी में मिला है। अज्ञात मृतक बालिका की पहचान होने पर थाना तलैया को सूचित करने का कष्ट करें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password